नगर परिषद उपाध्यक्ष पति ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

Please follow and like us:
1
https://www.youtube.com/embed/z95RiEFvXbc

नगर परिषद उपाध्यक्ष पति ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
-आरोपी गिरफ्तार

रायसेन। मध्यप्रदेश में जहां एक ओर सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए नये-नये कानून बना रही हैं। वहीं बेखौफ दरिंदे खुले आम अपराधों को अंजाम दिये जा रहे है। अपराध के इस बढ़ते ग्राफ में रायसेन जिले में एक माह में हुई छेड़छाड़, बलात्कार की 5 वारदातें समाने आई हैं। आज फिर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है।

रायसेन जिले में एक माह में दुष्कर्म की 5 बड़ी वारदातों ने समाज में महिलाओं की सुरक्षा को आइना दिखा दिया है। वहीं बेखौफ अपराधी खुले आम महिलाओं की इज्जत को तार-तार कर रहे है। ऐसा ही एक मामला सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है जहां नगर परिषद उपाध्यक्ष के पति ने अपने ही पड़ोस में रहने बाली 8 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस की शिकार बना लिया।

बता दें कि जिस समय परिजन मजदूरी करने गए थे। उस समय घर के सामने खेल रही नाबालिग लड़की पर वहशी दरिंदे की गंदी नजर पड़ गई। जिसके बाद मौका देख उसने नाबालिग का बलात्कार कर लिया। पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी हकीकत बताई। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और नगर परिषद उपाध्यक्ष के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फरियादी का घर आरोपी  नगर परिषद उपाध्यक्ष पति के घर आमने-सामने है। गौरतलब है कि, रायसेन जिले में एक माह में 5 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाए घटी हैं। मंडीदीप, औबेदुल्लागंज, बेगमगंज में बलात्कार और सुल्तानपुर में छेड़छाड़ और दुष्कर्म की वारदातें सामने आई हैं।

101 total views, 2 views today

Related posts: