मप्र में सिंधिया के नाम पर कोई आपत्ति नहीं : कमलनाथ

Please follow and like us:
1
https://www.youtube.com/embed/z95RiEFvXbc

मप्र में सिंधिया के नाम पर कोई आपत्ति नहीं : कमलनाथ
इंदौर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ शुक्रवार को प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचे। मीडिया से चर्चा में उन्होंने जहां मध्यप्रदेश में साफ कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से सीएम को प्रोजेक्ट किया जाना चाहिए और मुझे किसी के नाम पर के नाम पर कोई आपत्ति नहीं है, कांग्रेस समय पर चेहरे की घोषणा भी करेगी। उन्होंने साफ कहा कि सिंधिया के नाम पर भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

इंदौर प्रेस क्लब मे पत्रकारों से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि जीएसटी का वर्तमान स्वरूप ठीक नही है और अब व्यपारियो को हर समय कर सलाहकार की मदद लेना पड़ती है जबकि कांग्रेस जीएसटी के वन नेशन, वन टैक्स के फामूर्ले के साथ लागू करना चाह रही थी इतना ही नही केंद्र जीडीपी के आंकड़े देने से देश का भला नही होगा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि जीडीपी की ग्रोथ दिखाने के बावजूद क्या निवेश बढ़ा है क्या किसानों की क्रय शक्ति बढ़ी है या फिर रोजगार बढ़ा है।

कमलनाथ ने कहा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, हम साथ हैं, प्रदेश के हर जिले और स्थान पर कांग्रेस के नए नेता उभरकर आ रहे है। वही व्यापम मामले पर कमलनाथ ने सीबीआई पर सवाल उठाए और कहा कि सीबीआई इस मामले में फैसला सुना रही है जबकि वो इंवेटिगेशन एजेंसी है। जांच एजेंसिया आरएसएस की शाखा बन गई है और मुख्यमंत्री को क्लीन चिट भी इसी शाखा ने दी है। कमलनाथ ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुँह चलाने और सरकार चलाने में अंतर होता है।सरकार सिर्फ मुँह चलाती है। वही प्रदेश में  लागू की गई भावन्तर योजना पर सवाल उठाते हुए कहा इस योजना से मुख्यमंत्री और सरकार परेशान नही है और कांग्रेस इस मामले को लेकर जल्द ही विरोध की तैयारी में है। वही गुजरात मे बीजेपी को इस बार पसीने छुड़ा देने का दावा भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने किया। वही इंदौर में आरटीओ विभाग द्वारा हेलमेट को लेकर की जा रही मनमानी को उन्होंने दुखद बताया और कहा केंद्र सरकार इसी तरह से स्मार्ट सिटी की परियोजना के नाम पर करोड़ो रुपए खर्च करने की बात कर रही जबकि किसी को भी स्मार्ट सिटी का अर्थ भी नही पता है।  दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा में शामिल होने की लिए इंदौर पहुंचे कमलनाथ अब सड़क मार्ग से सीधे कसरावद पहुंचेंगे।

218 total views, 1 views today

Related posts: